Monday, February 21, 2011

कबीर निर्वाण दिवस पर भव्य कार्यक्रम : भगत महासभा की मढ़ इकाई की ओर से रविवार को कबीर साहिब के निर्वाण दिवस के उपलक्ष्य पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर मढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक चौधरी सुख नंदन मुख्य अतिथि थे जबकि भगत महासभा के राष्ट्रीय प्रधान प्रो. राज कुमार भगत अतिथि विशेष थे

अमर उजाला ब्यूरो
दोमाना। भगत महासभा की मढ़ इकाई की ओर से रविवार को कबीर साहिब के निर्वाण दिवस के उपलक्ष्य पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर मढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक चौधरी सुख नंदन मुख्य अतिथि थे जबकि भगत महासभा के राष्ट्रीय प्रधान प्रो. राज कुमार भगत अतिथि विशेष थे। मढ़ के तातरयाल में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भगत बिरादरी की महिलाएं और पुरुष उपस्थित थे। इस मौके पर कीर्तन भी किया गया। विधायक का कहना था कि कबीर साहिब के बताए हुए रास्ते पर चलकर ही समाज में सुधार लाया जा सकता है।
इसके अलावा विधायक ने मढ़ में भगत बिरादरी द्वारा बनाए जा रहे मंदिर के साथ कम्युनिटी हाल बनाने के लिए पांच लाख रुपए अपने विधायक निधि फंड में से देने का ऐलान भी किया। इस मौके पर लोगों ने मांग की कि भगत महासभा ने कबीर जी के निर्वाण दिवस 15 जून को राज्य में छुट्टी की घोषणा करनी चाहिए। विधायक ने उन्हें आश्वासन दिलवाया कि वह भाजपा विधायक दल से बात कर इस बात को विधानसभा में रखेंगे। इस मौके पर विधायक को सिरोपा भेंट कर सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर भगत महासभा के राज्य प्रधान बोध राज भगत, मिल्खी राम भगत, महेंद्र भगत, ताराचंद, संसार चंद, चरणदास, शमशेर भगत, बलविंद्र भगत, सुरेंद्र भगत, तरसेम भगत, चमन लाल, हकीकत राज भगत के अलावा अन्य लोग भी उपस्थित थे।
ड्
भगत महासभा की ओर से हुआ आयोजन
ड्
कम्युनिटी हाल के लिए पांच लाख रुपए दिए
द्

0 comments:

Post a Comment